Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के बढ़ते दामों से हर कोई परेशान है। तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर हर कोई विरोध कर रहा है। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मिमिक्री आर्टिस्ट और कॉमेडियन श्याम रंगीला (Comedian Shyam Rangeela) ने पीएम  नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अंदाज में फिर से तंज कसा है। यह वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है पहले भी श्याम रंगीला ने नरेंद्र मोदी की मिमिक्री की है। यह वीडियो खाद्य तेलों की लगातार बढ़ती कीमतों ने लोगों की मुसीबतों में और इजाफा कर दिया है।

    इस पर ही उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से पॉपुलर हो रहा है। वीडियो में वह कह रहे है कि जो  पीएम मोदी के अंदाज में कहते हैं हम सिर्फ कहते ही नहीं बल्कि कर के भी दिखाते हैं।  हमने बस चार महीने में डीजल को सौ के आंकड़े के पार पहुंचाया है।  इसके आगे रंगीला कहते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने की वजह से सरकार ने खाद्य तेलों के दाम भी बढ़ा दिए, साथियों ये समय का पहिया है जो निरंतर बढ़ता रहता है। उन्होंने देश की तुलना बैलगाड़ी से करते हुए लोगों को उसके बैल की संज्ञा दी, जो कि तेल की बढ़ती कीमतें चुका रहे हैं। देश को बुलेट की रफ्तार से ज्यादा बढ़ा सकते हैं, क्योंकि जितने पहिए बुलेट ट्रेन में है, क्या उसके लिए देश की जनता तैयार है। आगे उन्होंने कहा है।

    लोग मुझसे पूछते है कि तेल के दाम कैसे कम होंगे तो जिस तरह मैंने तेल के भाव को भाव देना बंद कर दिया है, अब आपको भी यही करना चाहिए। यह वीडियो बहुत मजेदार है। लेकिन यह वीडियो पर उन्होंने तेल के बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी जी पर तंज कसा है। लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।