Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    पूरी दुनिया इस कोरोना वायरस (Corona Virus) से जूझ रही है। सभी लोग मजबूर है परेशान है लोगों की हिम्मत टूट चुकी है तो कुछ लोग इस वायरस से लड़ रहे है और इस वायरस को हरा रहे है। यह वायरस इतनी तेजी से अब हवा में भी फैल रहा है जिसके कारण देश में संक्रमितों  संख्या बढ़ती जा रही है। लोगों को बेहतर उपचार न मिलने की वजह से अपनी जान गंवा रहे है। वहीं  कुछ मरीज इस वायरस लड़ने की हिम्मत हार चुके हैं। पूरी दुनिया में  ऐसी भयावह स्थिति है। इसे जुड़ा एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो जायेगे। वीडियो में कोरोना संक्रमित मरीज (Corona Infected Paitent) ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। 

    कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज पूरी तरह से अपनी हिम्मत हार चूका था। जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। यह वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अफसर रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने शेयर किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना गुवाहाटी की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्स बिल्डिंग के खिड़की के बाहर लटका हुआ है वहीं उसे दूसरा शख्स पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहा है जो उसे बिल्डिंग से कूदने से बचा रहा है लेकिन फिर भी शख्स ने बिल्डिंग से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी।

    इस घटना के समय बिल्डिंग के नीचे मौजूद लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो से आप अंदाजा लगा सकते है कि यह कितना खौफनाक मंजर होगा। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों रोंगटे खड़े हो गए हैं।