Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    झारखंड: कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने को लेकर एक शख्स की दिल जीत लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। कोरोना वायरस (Corona Virsu) से पूरी दुनिया जूझ रही है। सभी देशों ने कोरोना वैक्सीन को लेकर तेजी आई है। सरकार लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने कह रही है। लोगों को वैक्सीन लगवाने को लेकर सोशल मीडिया के जरिये भी जागरूक किया जा रहा है। लेकिन आये दिन सोशल मीडिया पर वैक्सीन को लेकर कई अफवाहें भी फैल रही है। लेकिन इन सब के बीच वैक्सीन को लेकर एक ऐसी तस्वीर वायरल (Viral) हो रही है। जो लोगों के लिए एक सीख है और लोगों को जागरूक कर रही है।

    कोरोना वैक्सीन को दाहिने हाथ पर वैक्सीन दी जाती है। लेकिन एक ऐसे शख्स वैक्सीन लगवाने वैक्सीन सेंटर पहुंचा, जिसके हाथ नहीं है। तो उसने अपनी जांघ पर वैक्सीन का लगवाया। यह शख्स की तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है। बता दें कि यह तस्वीर झारखंड के गुलशन लोहार की है।  जब गुलशन लोहार कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे तो डॉक्टर असमंजस में पड़ गए कि वैक्सीन कहां पर लगाएं. इस पर गुलशन ने स्वास्थ्यकर्मियों से कहा कि उनकी जांघ पर वैक्सीन लगा दें।

    वह लोगों को जागरूक कर रहे है और लोगों को सीख दे रहे है कि वैक्सीन लगवाए। इस बारे में गुलशन ने बताया कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं हो रही है। वह लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं, क्योंकि कोरोना से बचने का यही एकमात्र रास्ता है। यह तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है। यूजर्स गुलशन की तारीफ कर रहे है।