कोरोना तांडव के बीच मरीजों के साथ डांस करते दिखे कोरोना वॉरियर्स, वीडियो देख लोगों ने कहा- उम्मीद की एक किरण

    कोरोना महामारी की दूसरी लहर (Second Wave Of Corona Virus) ने भारत (India) में बहुत तबाही मचाई है। महामारी ने बहुत से लोगों को अपनी चपेट में लेकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं रोज़ाना कई लोग इस बीमारी के चपेट में भी आ रहे हैं। लेकिन, इस मुश्किल घड़ी में भी हेल्थकेयर वर्कर्स (Health Wokers) और डॉक्टर्स (Doctors) ने हार नहीं मानी। उन्होंने दिन-रात मेहनत कर बहुत से मरीजों की जान बचाई है और उन्हें हिम्मत दी है।

    ऐसे में डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स के ऐसे कई वीडियो हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) भी हुए हैं, जिसमें वह मरीजों का हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में असम (Assam) के हेल्थकेयर वर्कर्स मरीजों के साथ ना सिर्फ डांस कर रहे हैं बल्कि उन्हें अपने साथ एक्सरसाइज भी करा रहे हैं। यह वीडियो काफी चर्चा में भी बना हुआ है।

    यह वीडियो तिनसुकिया जिले के डिगबोई क्षेत्र में स्थित एक कोविड सेंटर का है। जहां हेल्थ वर्कर्स पीपीई-किट पहनकर मरीजों के साथ झूमकर नाच रहे हैं। हेल्थ वर्कर्स मरीजों को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज भी करा रहे हैं। यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

    इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग हेल्थ वर्कर्स की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इसका अलावा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज भी करानी शुरू कर दी है। यह वीडियो हेल्थ वर्कर्स के जज्बे को दिखता है और मुश्किल समय में जीने का तरीका सिखाता है।