खौफनाक : कमरे में खेल रहा था बच्चा, वहां पहुंचा कोबरा, फिर जो हुआ… देखें – वायरल वीडियो

    Loading

    वियतनाम : अक्सर एक कीड़ा भी हमारे पास से गुजरे तो हम डर जाते हैं। लेकिन जिस घटना की हम बात कर रहें हैं उसे सुन आप हैरान रह जायेंगे। कभी-कभी ऐसा होता है जब रूम में खेल रहे बच्चे के सामने डरावनी चीजें आ जाती हैं। लेकिन एक वायरल वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जब एक बच्चा रूम में खेल रहा था और उसी रूम में कोबरा पहुंच गया। गनीमत यह रही कि बच्चे के घरवालों ने यह सब देख लिया। 

    घर के अंदर तेजी से घुसा कोबरा 

    दरअसल, यह घटना वियतनाम की है, यहां सॉकट्रैंग से यह वीडियो सामने आया है, इसे viralhog के आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक घर में मासूम बच्चा अपने खिलौने के साथ खेल रहा होता है। उसके साथ एक शख्स भी खड़ा है। इसी दौरान बच्चे के सामने से एक कोबरा निकल कर आया और निकल गया। 

    बच्चे के पास खड़ा शख्स बच्चे को गोद में उठाकर घर के अंदर चला गया और एक और शख्स ने दरवाजे को बंद कर लिया। इसके बाद कोबरा दोबारा उस दरवाजे तक पहुंच गया, लेकिन दरवाजा बंद होने की वजह से वो अंदर नहीं जा पाया। हालांकि खिलौनों के बीच से होते हुए कोबरा बाहर की तरफ निकल जाता है।

    वीडियो देखकर लोग कर रहे दुआ 

    यह वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया और देखते ही देखते वायरल हो गया। गनीमत यह रही कि बच्चे के साथ घर के दो अन्य लोग भी खड़े रहे और उन्होंने बच्चे को उठा लिया। लोग इस बच्चे के लिए दुआ कर रहे हैं।