Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    इन दिनों  रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo)के सिर्फ कोका-कोला (Coca-Cola) की दो बोतलों को कुछ फीट दूर खिसका को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा विषय बना हुआ है। इसी बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के फाइनल मैच का पहला दिन तो बारिश की वजह से रुक गया। लेकिन  भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के फील्डिंग कोच आर श्रीधर (Ramakrishnan Sridhar) ने कुछ ऐसा किया जिसे वह चर्चा में छाये हुए है।  बता दें कि  रोनाल्डो के सिर्फ कोको-कोला की बोतल खिसकाने से कंपनी को अरबों का नुकसान हुआ है। इसका वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद  कंपनी के शेयर के भाव गिर गए।

    कोको-कोला कंपनी के इस घाटे पर भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच रामकृष्णन श्रीधर ने भी मजे लिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फील्डिंग कोच श्रीधर जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे तो उनकी टेबल पर कोका-कोला की बोतलें रखी हुई थीं. इस दौरान कोच श्रीधर ने मजाक में पूछा, ‘क्या मैं इसे हटा दूं? अगर मैं इसे हटा दूं तो इसपर क्या असर पड़ेगा?’ इस दौरान श्रीधर ने यह भी कहा है कि क्या बोतलें मेरे लिए रखी गई हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीधर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सीन को रीक्रिएट किया।

    उन्होंने पहले कोका-कोला की बोतल उठाई और फिर उसी जगह रख दी। उन्होंने पानी की बोतल भी उठाकर लोगों को दिखाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे है। आज कोको-कोला कंपनी के विवाद को लेकर हर कोई मजे ले रहा है इसे पहले फेविकोल कंपनी ने इस विवाद पर अपना मजेदार ऐड किया है।