Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    Loading

    अमेरिका: सोशल मीडिया (Social Media) पर वर्क फ्रॉम होम (Work Form Home) को लेकर लोगों के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते है। जिसमें उनके पेट्स उनके वर्क फॉर्म होम से परेशान होकर अजीबोगरीब हरकत करते है। इन दिनों आठ साल की बच्ची घर (8 Year Olg Girl) से काम करने के दौरान अपनी मां (Mother) की नक़ल करती हुई दिखाई दे रही है। वर्क फ्रॉम होम के दौरान अपनी मां की तरह, लड़की फोन कॉल(Phone Call), जूम मीटिंग (Zoom Meeting) और मदरहुड (Motherhood) का ड्रामा करती हुई दिखाई दे रही है। बच्ची अपनी मां की बखूबी नकल उतार रही है। यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि यह अमेरिका के (America) के वर्जीनिया (Virginia) के शर्लोट्सविले (Charlottesville) की कॉलेन चुलिस (Collen Chulis) ने अपनी बेटी एडेल (Adelle) के अपने घर के ऑफिस में बैठे हुए उसका अपनी मां का नक़ल करती हुई दिख रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है।

    वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब मेरी माँ कॉल पर होती हैं और मुझे और मेरे भाइयों को फ़ुटबॉल अभ्यास के लिए तैयार होने के लिए कहती हैं। वह हमेशा हमें बच्चों को तैयार करके, हमारे कुत्ते गनर से निपटने, काम करने और रात के खाने का पता लगाने के साथ-साथ वह मल्टीटास्किंग काम करती है। वीडियो लोगों को खूब पसंद कर रहे है।