Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    दिल्ली. खाने के शौकीनों की हमारे देश में कोई कमी नहीं है। लोग अलग-अलग तरह के डिश को टेस्ट (Tasty dish) करने देश के हर कोने में जाते हैं। ऐसे में राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) अपनी स्ट्रीट food के लिए फेमस (Delhi Famous Street Food) है। यहाँ आपको हर तरह के डिश खाने को मिल ही जाएंगे। ऐसे में अगर आप मोमो (Momo) खाने के शौकीन हैं तो आपको दिल्ली ज़रूर जाना चाहिए, क्योंकि यहाँ आपको एक ऐसा मोमो खाने को मिलेगा जिसका साइज़ 10 मोमोस के बराबर है। 

    इस जंबो मोमो (Jumbo Momo) की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रही है। यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है। दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर (West Patel Nagar) में Indie Momo नाम का रेस्टोरेंट (Resturant)    है, जहाँ आपको ‘दिल्ली का सबसे बड़ा मोमो’ (The biggest momo of delhi) मिल जाएगा। यह जंबो मोमो (Jumbo Momo) हर मोमो लवर्स के मुंह में पानी ला दे रहा है। इस मोमो का वीडियो भी सोशल मीडिया प् धमाल मचा रहा है। 

    देखें Video…

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Indie Momo (@realindiemomo)

    यह जंबो मोमो को तें चीज़ों से बनाया जाता है। इसमें सब्जी, पनीर और चिकन भरकर बनाया जाता है। यह मोमो यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस हो गया है। Indie Momo के मालिक ने बताया कि, वेज मोमो की कीमत है 120 रुपए, पनीर मोमो 150 रुपए और चिकन मोमो की कीमत है 170 रुपए। वहीं इस टेस्टी और जंबो मोमो के साथ 4 तरह की चटनी भी सर्व की जाती है।