Photo: Twitter
Photo: Twitter

    Loading

    दुनियाभर में कोरोना (Corona Virus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर (Second Wave Of Corona) की वजह से भारत (India), फ्रांस (France) और ब्राजील (Brazil) सबसे ज़्यादा प्रभावित है। रोज़ हज़ारों की संख्या में लोग अपनी इस महामारी (Eipedmic) की वजह से जान गवां रहे हैं। कोविड वैक्सीन अभियान (Covid Vaccine Campaign) दुनियाभर में शुरू है, लेकिन इसके बावजूद कोरोना तेज़ी से अपना पैर पसार रहा है। ऐसे में सरकार भी आए दिन  नए-नए गाइडलाइन्स (Corona Guidelines) निकाल रही है, ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके। वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर भी कोरोना से जुड़ी कई वीडियो वायरल (Corona Viral Video) हो रही हैं। ऐसा ही एक कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के बीच सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि कोरोना को कैसे डराकर भगाया जा सकता है।

    इंटरनेट की दुनिया में कोरोना के इस वीडियो ने धूम मचा रखी है। इस वीडियो में महामारी की हकीकत और भयावहता को दिखाया गया है। इस वायरल वीडियो में कई सारे लोग डांस करते हुए नज़र आएंगे। साथ ही यह वीडियो कोरोनावायरस की सच्चाई को दिखा रहा है, लेकिन इन सबके बीच वीडियो में दिख रहे लोग इस नाटक को देखने के लिए एक दूसरे से बिल्कुल चिपककर बैठे हैं, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह धज्जियां उड़ा दी गई है। 

    देखें वीडियो…

     

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स वायरस की भूमिका निभा रहा है, जो इधर-उधर घूम कर लोगों को अपनी चपेट में लेने की कोशिश कर रहा है। वहीं एक शख्स उसे मास्क, सैनीटायिजर, वैक्सीन से डराने की कोशिश करता है पर कोरोना है की रुकता ही नहीं। ये वीडियो त्रिपुरा का बताया जा रहा है। जिसे IFS ऑफिसर परवीन कासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देख मज़ेदार कमैंट्स भी करते नज़र आ रहे हैं।