Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    महाराष्ट्र: सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिनों एक्सीडेंट (Accident) के कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। गाड़ी के ब्रेक फेल होने पर एक्सीडेंट आप क्या करेंगे? ऐसे समय में किसी को कुछ समझ में नहीं आता कि वह क्या करे। इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर एक ऐसा ही सड़क हादसा होने से बचने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना-सिलोद रोड का बताया जा रहा ह। जहां  ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) की समझ से बड़ा सड़क हादसा टल गया।

    ट्रक ड्राइवर ने अपनी जान से साथ दूसरों की भी जान बचा ली। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग ट्रक ड्राइवर के सूझबूझ की तारीफ कर रहे है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि  ड़क पर एक ट्रक रिवर्स गियर में घूम रही है।  इसके साथ ही कुछ बाइकर्स ट्रक को घेर रखा है और रास्ता दिखाने में मदद कर रहे हैं और जबकी दूसरे अन्य मोटर चालकों को स्थिति के बारे में चेतावनी देकर ट्रैफिक को साफ करने में मदद करते हैं।

    ट्रक को एक खुले खेत की ओर ले जाते हैं और फिर ट्रक को नियंत्रण में करने के लिए खेत की खुरदरी सतह पर चालक ने ट्रक को धीमा कर दिया। जिसके बाद मामला कंट्रोल में आ जाता है। वीडियो को देखकर लोग कमेंट में ट्रक ड्राइवर और बाइक्स की तारीफ कर रहे है कि उनकी मदद से बड़ा सड़क हादसा टल गया।