Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अजीबो-गरीब वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जिन्हें देख हंसी भी आती है हैरानी भी होती है। फिर चाहे वह किसी जानवर का वीडियो (Animals Video) हो या इंसान का। इन सबके अलावा महिलाओं के भी बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें वह एक दुसरे से लडती नज़र आएँगी या फिर एक दुसरे को मरते (Women Fight Viral Video) हुए। कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं आपस में एक दुसरे को बाल खीच-खीचकर मार रही हैं। इस वीडियो को देख लोग भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। 

    यह वायरल वीडियो रायबरेली का है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, जिले के ऊचाहार कोतवाली क्षेत्र इटौरा बुजुर्ग में मामूली बात को लेकर दो महिलाओं को बीच पहले जुबानी बहस शुरू हुई, उसके बाद दोनों मारपीट तक पहुँच गईं। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस वायरल वीडियो को देख कुछ लोग तो इसे WWE फाइट बता रहे हैं। 

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं आपस में लड़ रही हैं। वहीं गावं के कुछ लोग उन्हें रोकने की भी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई नही छुड़वा पाया। दोनों महिलाएं एक-दूसरे से घंटों तक लड़ती रहीं। आपको बता दें कि यह घटना बुधवार दोपहर की है। गांव के बृजेश निर्मल और रसीद के परिवार की महिलाओं के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों लड़ने लगीं और वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाने लगे।