Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    अक्सर पालतू जानवरों (Pets) के उनके मालिक के साथ के मस्ती के कई क्यूट वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कभी कुत्ते कभी बिल्ली के प्यारे-प्यारे वीडियो सामने आते रहते है। कुत्ते चाहते हैं कि उनके मालिक उनके साथ पुरे दिन खेलते रहे। लेकिन अब कोरोना महामारी (Corona Epidemic) की वजह से सभी देशों में लॉकडाउन (Lockdown) जैसी स्थिति है। ऐसे में सभी स्कूल कॉलेज और सभी दफ्तर बंद पड़े है। सभी के काम घर से ऑनलाइन किये जा रहे है। ऐसे में एक कुत्ता (Dog) अपने मालिक के वर्क फॉर्म होम (Work Form Home) घर से काम करने को लेकर परेशान है और वह अपने मालिक को काम करता देख ऐसी हरकत कर रहा है।

    जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी। यह वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा। कुत्ते का यह क्यूट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि  मालिक अपने लैपटॉप (Laptop) पर कुछ काम करने की कोशिश कर रहा है लेकिन नींद और मस्ती के मूड में बैठा कुत्ता उसे एक पल के लिए भी लैपटॉप खोलने नहीं दे रहा है। मालिक बार-बार लैपटॉप खोल रहा है और कुत्ता उसे बार-बार बंद कर दे रहा है। यह कुत्ते का क्यूट वीडियो बहुत मजेदार है।

    इस वीडियो को ट्विटर पर Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन लिखा है।  जब आपका कुत्ता जानता हो कि यह Weekend है! यह वीडियो को लोग खूब पसंद कर है।  वीडियो को  अब तक 61 हजार व्यूज मिल चुके है।