File Photo
File Photo

    सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म (Plateform) है, जहां जानवरों से जुड़े कई वीडियो (Animals Video) वायरल होते रहता हैं। ये वीडियो कभी आपको सिख देते हैं, तो कभी आपको हैरान कर देते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह वीडियो एक कुत्ते (Dog Video) का है, जिसमें वह खुद का इलाज करवाने के लिए खुद ही हॉस्पिटल (Dog Reached Hospital For Treatment) पहुंच गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। कुत्ते की समझदारी की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

    वायरल वीडियो को देख लोगों के मन में ये सवाल भी उठ रहा है कि कुत्ता खुद कैसे हॉस्पिटल चला गया, लेकिन इस वीडियो में ऐसा ही देखने को मिला है कि कुत्ता खुद अपना इलाज करवाने अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज भी किया गया। यह वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है, जिसे देख लोग हैरान भी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Clínica Vet Vip – Dra Dayse (@clinicavetvip)

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर-पूर्व ब्राजील (North East Brazil) के जुआजीरो दो नोर्त (Juazeiro do Norte) में एक आवारा जख्मी कुत्ता लंगड़ाते हुए किसी तरह से खुद का इलाज कराने के लिए क्लिनिक पहुंच गया। ये पूरी घटना वहां मौजूद कैमरे में कैद हो गई। जब डॉक्टर ने कुत्ते का इलाज किया तब पता कि कुत्ते को कैंसर का ट्यूमर है, जिसका डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया और उसकी देखभाल के लिए उसे अपने पास ही रख लिया। यह वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग देखकर अपनी राय भी कमेंट सेक्शन में दे रहे हैं।