Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    लोग अपने पालतू जानवरों (Anmials) के साथ बहुत समय बिताते है। पालतू जानवरों को भी अपने मालिक के साथ खेलना बहुत पसंद होता है। वह हमेशा है अपने मालिक के साथ खेलना चाहते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग अपने जानवरों के साथ मस्ती के कई वीडियो शेयर करते है। कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें अपने पेट्स के साथ समय बिताने के ज्यादा मौके मिलते हैं।  कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने बिजी शेड्यूल की वजह से घर पर हो कर भी फैमिली (Family) और पेट्स (Pets) को टाइम नहीं दे पाते है। ऐसे में पालतू जानवरों को अगर अपने मालिक के साथ खेलने नहीं मिले तो वह क्या करेगा? ऐसे ही एक कुत्ता अपने मालिक के वर्क फॉर्म होम (Work From Home) से परेशान है।

    इस परेशान कुत्ते (Dog) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह अपने मालिक के साथ ऐसी हरकत कर रहा है जिसे देखकर आप कह देंगे कि कितना क्यूट है। वीडियो को इंस्टाग्राम पेज ‘ladyandtheblues’ पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में देख सकते है कि लेडी गोल्डन रिट्रीवर को अपने मालिक की अटेंशन पाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। कैसे वो घर पर काम कर रहे अपने मालिक के इर्द-गिर्द घूमती और चिपकी हुई दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lady the Golden Retriever (@ladyandtheblues)

    अपने खिलौने को मुंह में दबाए वो बार-बार उम्मीद करती है कि काम में बिजी ओनर उसके साथ भी खेले। यह क्यूट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुत्ता  बार-बार कोशिश कर रहा है कि उसका मालिक उसके साथ खेले और वह बहुत उदास भी है। लेकिन यह क्यूट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।