यह है दुनिया में सबसे महंगी बिरयानी, देखकर ही लग जाएगी भूख

    क्या आप बिरयानी (Biryani) प्रेमी हैं? यदि हाँ, तो यह जानकारी आपको निश्चित रूप से उत्साहित करेगी। आज हम आपको दुनिया में सबसे भव्य और महंगी बिरयानी (Biryani) के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, दुनिया की सबसे महंगी बिरयानी (Biryani)। यह मिडास टच के साथ किसी शाही ट्रीट से कम नहीं है! 

    Dh 1,000 की सस्ती कीमत पर, रॉयल गोल्ड बिरयानी (Royal Gold Biryani) बॉम्बे बोरो, दुबई इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर (Dubai International Financial Centre) में एक लक्जरी भोजन स्थान पर उपलब्ध है। यह 3 किग्रा रॉयल गोल्ड बिरयानी जिसे 45 मिनट का समय लगता है, एक विशाल गोल्डन मेटैलिक प्लेट में आती है और इसमें तीन प्रकार के चावल परोसे जाते हैं जिनमें चिकन बिरयानी चावल, कीमा राइस, और व्हाइट और केसर चावल शामिल हैं, जो बेबी पोटैटो और उबले अंडे के साथ आते है।

    पौष्टिक भोजन में चिकन की तीन किस्में शामिल हैं-मलाई चिकन, राजपुताना मुरग सुला और चिकन मीटबॉल। थाली में मेम्ने चोप्स और मेमने सीक कबाब भी शामिल हैं, टकसाल, भुना हुआ काजू, अनार, और तली हुई प्याज के साथ गार्निश किया जाता हैं। विशाल थाली को तीन साइड डिश के साथ परोसा जाता है जिसमें निहारी सालन, जोधपुरी सालन, बादामी सॉस बादाम और अनार रायता के साथ आता है। पूरी प्लेट को 23-कैरेट खाद्य सोने की पत्तियों की एक उदार राशि के साथ गार्निश किया गया है, जो इसे एक शाही थाली बनाता है।