Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म (Social Media Plateform) है, जहाँ आए दिन शानदार वीडियो शेयर (Video Share) की जाती है। वहीं जानवरों के कुछ वीडियो (Animals Video) तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media), जिसे देख लोगों को बहुत प्यार भी आ रहा है, साथ ही वह अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं। यह वीडियो एक छोटे से हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का है, जो इतना मज़ेदार है कि लोग इसे बार बारे देख रहे हैं। 

    इस वीडियो में एक छोटा सा हाथी का बच्चे के साथ ऐसा कुछ होता है, जिसे देख आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। देखिए वीडियो…

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं, हाथी का बच्चा अपनी माँ के पास खड़ा है, लेकिन अचानक से उसे नींद आ जाती है और वह खड़े खड़े सो जाता है। जिसके बाद वह नींद में धड़ाम से ज़मीन पर गिर जाता है। यह वीडियो देखने में इतना मज़ेदार है कि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है। शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘खड़े-खड़े सो गया, मुझे मेरे सैनिक स्कूल की याद आ गई।’  

    इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इसे अब तक 54 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं। साथ ही इसे खूब लाइक और शेयर भी किया जा रहा है। इसके अलावा लोग इस वीडियो को देख मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

    एक यूज़र्स ने इस वीडियो को देख यह कमेंट किया कि, ‘रात को सोए नहीं थे क्या?’ ऐसे ही कई मज़ेदार कमेंट्स इस वीडियो को मिल रहे हैं।