Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    हाथी (Elephant) को सबसे समझदार और विशालकाय जानवमाना जाता है। सभी लोग हाथी को देखते  ही दूर भाग खड़े होते हैं। हाथी को जब गुस्सा आता है  वह सब तबाह कर देता है हाथी से बचना आसान  नहीं है।  सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के कई मस्ती वीडियो अपने देखें होंगे कभी डांस के कभी खेलते हुए। लेकिन जब गुस्से में होता है तो वह किसी की सुनता। है ऐसा ही  इसे जुड़ा एक वीडियो जिसमें हाथी सड़क के बीच अपने मस्त अंदाज  चल रहा है। हाथी को देखकर ट्रक ड्राइवर (Driver) अपनी रफ्तार कम कर लेता है और उसे हटाने के लिए बार-बार हॉर्न बजाता है। इस बात से हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह ट्रक के पास पहुंच जाता है और ट्रक (Truck) को धकेलने लगता है।

    यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।वीडियो में हाथी कितने मस्त एक सुनसान सड़क पर एक हाथी मस्ती में चल रहा होता है. वहीं, सामने से एक ट्रक आ रहा होता है। हाथी को देखकर ट्रक  ड्राइवर अपनी रफ्तार को कम कर लेता है और हाथी को हटाने के लिए बार-बार हॉर्न बजाता है। लेकिन, हाथी को यह बात हजम नहीं होती और वह ट्रक के पास पहुंच जाता है। इसके बाद ट्रक में अपने सिर से जोरदार टक्कर मारता है।  ऐसा लगता है मानो वह आज ट्रक को गिरा कर ही मानेगा। लेकिन फिर वह जंगल कि और चला जाता है और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

    हाथी का यह वीडियो ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। यह वीडियो देखकर लोग जरूर सहम जायेगे, कि हाथी अब अगले पल क्या करेगा। वीडियो को अब तक 10 हजार व्यूज देख चुके हैं।