picture Credit: Twitter
picture Credit: Twitter

    Loading

    जंगल के जानवरों (Animals) के कई वीडियो वायरल (video Viral) होते रहते है। हाथी (Elephant) जैसे बड़े जानवर से तो हर कोई डरता है। हाथी को देखते ही हम सभी भाग दूर खड़े हो जाते है। लेकिन हाथी से जंगल का राजा टाइगर (Tiger) भी डरता है। ऐसे ही टाइगर हाथी को देखते ही डरकर भाग जाता है। यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ( Bollywood actress Dia Mirza) ने भी शेयर किया है। साथ ही  दीया ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि इस वीडियो के आखिर में देखिए क्या होता है, मैं उस व्यक्ति को तलाश रही हूं जिसने ये वीडियो फिल्माया है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टाइगर जंगल में बड़ी मौज से बैठा है, लेकिन तभी उसी रास्ते से हाथी भी आ जाता है। हाथी को अपनी तरफ बढ़ता देख टाइगर झट से दुम दबाकर भाग जाता है। यह वीडियो को देखकर पता चलता है कि जंगल में किसका खौफ ज्यादा है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है और कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा किभले ही टाइगर जंगल का सबसे खतरनाक शिकारी हो पर हाथी जैसे बड़े जानवर के सामने उसकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है।

    दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि  जंगल के हर एक जानवर को ये बात समझ में आती है कि हाथी से पंगा लेना महंगा पड़ सकता है। इसलिए उनसे दूर रहना ही सही है। वीडियो के वायरल होने पर दीया के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए आईएफएस अफसर परवीन कासवान ने लिखा, जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं- हाथी जंगल का असली राजा है। कोई उनके खिलाफ खड़ा होने की गुस्ताखी नहीं कर सकता।