Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    पिज्जा (Pizza) खाना हर किसी को पसंद होता है। जब भी पार्टी (Party) करनी है हम पिज्जा ऑर्डर करते है। हम अपना पिज्जा किसी के बांटकर खाना नहीं पसंद करते है पिज्जा हम सबको इतना पसंद है कि हम अकेले ही खाना पसंद करते है। लेकिन अगर आपके पिज्जा में से एक टुकड़ा दुकानदार ही चुरा ले तो, आपको कितना गुस्सा आयेगा। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पिज्जा की दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी ने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे एक पिज्जा में से एक टुकड़ा चुरा लेते है और ग्राहकों को  पता भी नहीं चलता है। यह इस तरह की चोरी का हैक देखकर सब हैरान है।

    सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो को यूट्यूब (Youtube) पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘जब आप एक पिज्जा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करें। इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। पहले इस वीडियो को टिक टॉक पर शेयर किया गया था। वीडियो में आप देख सकते है कि एक डिलीवरी बॉक्स में एक बड़ा पिज्जा डालते हुए दिखाया गया है। वे पिज्जा को काटने के लिए चाकू का उपयोग करती है। वो 8 स्लाइस नहीं बल्कि एक बड़ा भाग काटता है।

    वो उसे बॉक्स से बाहर निकालता है और दो हिस्सों को जोड़ देता है। जो पिज्जा गोल था वो अब ओवल शेप का हो जाता है, अंत में उसने बाकी बचे पिज्जा को 8 स्लाइस में काट दिया और बॉक्स को पैक किया और ग्राहक के पास भेज दिया। यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान है।