Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    राजस्थान: पुरे देश में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया ही लोग मर रहे है। लोगों का बुरा हाल है संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। अस्पताल (Hospital) में मरीजों के लिए बेड्स (Beds) की व्यवस्था नहीं है। मरीज के परिजन उनके लिए परेशान हैं। इसी कड़ी से जुड़ा राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bhartpur) से एक मामला सामने आया है। यह घटना भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल की है जहां कोरोना से संक्रमित मरीजों की भीड़ लगी हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे परिजन मरीज को भर्ती करने को लेकर अस्पताल में हंगामा कर रहे है और लात घूंसे चला दिए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

    कोरोना काल में सभी शहरों का यही हाल बढ़ते मरीजों के कारण अस्पताल में बेड्स की कमी ऑक्सीजन की किल्लत देखने को मिल रही है मरीजों की भीड़ लग गई। मरीजों की बेहतर उपचार मिलने के कारण जान चली जा रही हैं। यह वीडियो भी उसी तरह लोगों को हैरान कर देगा कि अस्पतालों में मरीजों की क्या हालत है मरीज किस तरह इस वायरस से जूझ रहे है। वीडियो को ट्विटर पर Laxmikant bhardwaj’ के अकाउंट से शेयर किया गया है र कैप्शन में लिखा कि दृश्य , राजस्थान के भरतपुर के कोरोना वार्ड का है, अशोक गहलोत जी इन सबका आरोप भी मोदी जी पर लगा दो  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक कोरोना मरीज कोविड वार्ड में भर्ती था।

    जिसकी देखरेख और इलाज को लेकर परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए।  मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों ओर से लात-घूंसे चलने लगे. वहीं, बीच-बचाव करने पहुंच स्वास्थ्य कर्मियों को भी लात-घूंसे मारे गए। इसमें मरीज की हालत गंभीर हो गई और बाद में पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस के आने के बाद माहौल को शांत कराया गया।