Roti
गोल रोटी बनाने के आसान टिप्स

    Loading

    फेमस शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) को कौन नहीं जनता। उनके हाथ का ज़ायका (Taste) पूरे विश्व में प्रसिद्ध (World Famous) है। विकास के लिए कोई भी डिश (Dish) बनाना मुश्किल नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर एक तस्वीर शेयर (Photo Share) की है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह कलाकारी लोगों का दिल जीत रही है। 

    इस वायरल तस्वीर (Viral Photo) में आप एक डिज़ाइनर रोटी (Designer bread) को देख सकते हैं। यह रोटी बेहद ही अनोखी और खूबसूरत है, जिसकी सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तारीफ हो रही है। वहीं लोग कई शानदार कमेंट्स (Comments) भी कर रहे हैं। 

    यह वायरल रोटी की तस्वीर हाल ही में शुरू किए गए दुबई में एलोरा रेस्टोरेंट (Ellora Restaurant Dubai) की है। इस वायरल तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको रोटी पर बेहद ही खूबसूरत कलाकारी देखने को मिलेगी।  रोटी पर फूल के पैटर्न की नक्काशी की गई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शेफ विकास ने का कैप्शन में लिखा है, “कला. तकनीक. परंपरा.”

    इस वायरल तस्वीर को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं। साथ ही कमेंट्स भी बहुत शानदार मिल रहे हैं। लोग इस रोटी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। वहीं इसे रोटी की इस्विर को कई बार शेयर भी किया गया है।