Farting in front of the police officer in Austria was heavy, the person had to pay huge fine

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रिया (Austria) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक शख्स को एक पुलिस ऑफिसर (Police Officer) के सामने पादने (Fart) के लिए 100 यूरो (Euros) यानी करीब 9 हजार रुपये का जुर्माना (Fine) देना पड़ा गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, मामला पिछले साल का है, एक शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ एक गार्डन में बैठा था और तभी वहां पहुंचे पुलिस ऑफिसर ने उनकी तलाशी लेना शुरू की थी लेकिन इसी बीच अचानक उनमें से एक शख्स ने फार्ट कर दिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स पर आरोप है कि उसने बेंच से उठकर, जानबूझकर तेज आवाज में पुलिस ऑफिसर के सामने पाद दिया था। 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस शख्स की इस हरकत पर पुलिस ऑफिसर ने उसपर 500 यूरो यानी करीब 44 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। लेकिन अब इस मामले को अदालत में चुनौती दी गई है। जिसके बाद इस शख्स को थोड़ी राहत मिली और जुर्माने की राशि को घटाकर 100 यूरो यानी करीब 9 हजार रुपये कर दी गई है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, वियना में हुई इस घटना में इस शख्स पर पुलिस ने आरोप लगाया था कि उसने भड़काऊ तौर पर सार्वजनिक शालीनता भंग किया था जिसके बाद उसपर भारी जुर्माना लगाया गया था। जुर्माने की राशि के खिलाफ शख्स ने कोर्ट का रुख किया था। कोर्ट में शख्स ने अपनी माली हालात का भी हवाला दिया था जिसके बाद जिसके बाद इससे कोर्ट ने रहत देते हुए जुर्माने की रकम कम कर दी।