Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनिया में हर माता-पिता (Mother-Father)और अपने बच्चे की सफलता से बहुत खुशी होती है। वह अपने बच्चों को आगे बढ़ता कुछ बनते हुए देखना चाहते है। अक्सर पिता अपनी खुशी को जाहिर नहीं करते है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक पिता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पिता बेटे के ग्रेजुएट ( The Father Would Have Been So Happy When the Son Was a Graduate) होने पर इतने खुश हो जाते है कि इस खुशी का अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते है। अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

    यह वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियां बन गई है। बेटे के ग्रेजुएशन पास करता है और वह इस खुशी से डांस करने लगते है वह खुशी के मारे कूदते-कूदते एक ऊंची सी जगह से नीचे गिर जाते हैं। या वीडियो को Rax Chapman नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि अपने बेटे के ग्रेजुएशन का जश्न मनाने वाले इस पिता की आज मुझे जरूरत थी… इस वीडियो को देखकर सभी लोग तारीफ कर रहे है।

    वीडियो को देखकर सभी लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है। वीडियो में नजर आ रहा ही कि  उनका बेटा डिग्री ले रहा होता है और वो नीचे गिरने के बाद फिर एकदम से ऊपर आ जाते हैं, बैक पुल अप करके और फिर वो मजेदार डांस करने लगते हैं। इस वीडियो पर अब तक 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस वीडियो पर व्यूज ढेरों कमेंट कर रहे है। यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है।