Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    शादी (Wedding) से जुड़ा एक भावुक कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। हर माता-पिता के लिए सबसे कठिन समय होता है। जब अपनी बेटी की शादी कर उसे विदा करते है। वह अपनी बेटी को छोटे से पालपोष कर बड़ा करते है और फिर उसकी शादी करके एक दिन उसे विदा करना पड़ता है। पिता (Father) और बेटी (Daughter) का रिश्ता हमेशा से बहुत प्यारा होता है। एक ही एक पिता का अपनी बेटी को विदा करते समय फुट-फुटकर रोने (Father Crying Bitterly While Leaving his Daughter) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जो लोगों को भावुक कर रहा है। वीडियो में पिता के जज्बात और उनका दर्द साफ झलक रहा है।

    शादी से जुड़े इस तरह के  कुछ  इमोशनल वीडियो देखकर आंखें नम हो जाती हैं। वीडियो को अवनी राज शर्मा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के रील पर शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि शादी के बाद सभी घर वाले दुल्हन को नम आंखों से विदा करते हैं। लेकिन इन सब में बेटी को खुद से दूर करने का दर्द पिता के चेहरे पर सबसे ज्यादा नजर आ रहा है।  पिता अपनी बेटी को विदा करते हुए उसे गले लगाकर फूट-फूटकर रोते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Avani Raj Sharma (@avaniraj)

     बेटी भी अपने पिता से गले लग खूब रोती है। बेटी और पिता के बीच का प्यार और एहसास देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वीडियो को देखकर सभी भावुक हो रहे है। वीडियो पर यूजर्स दिल छू जाने वाले कमेंट कर रहे है। यूजर ने लिखा है कि पिता वो होता है, जो सबसे ज्यादा प्यार करता है, शायद कभी-कभी बयां नहीं कर पाता यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।