Indore-SI

    Loading

    इंदौर: “चोरी तो चोरी, उस पर सीनाजोरी” वाली कहावत का एक ताजा उदाहरण इंदौर (Indore) से एक वीडियो (Video) के जरिए सामने आया है। यहां एक महिला सब इंस्पेक्टर (Women Sub Inspector) एक युवक से रिश्वत (Bribe) मांग रही है। खास बात तो यह है कि इस SI ने रिश्वत को फीस का नाम दिया है। युवक से रिश्वत मांगती यह पुलिस अधिकारी युवक से अपनी फीस मांग रही है। सब इंस्पेक्टर कहती है कि, युवक उसे उसकी फीस दे दे नहीं तो सामने वाला उसे 20 हजार देने को तैयार है वरना वह लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर देगी। महिला पुलिस अधिकारी का रिश्वत मांगने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

    यह मामला इंदौर के जूनी थाने का है। वीडियो में आप देख सकेंगे कि SI कृष्णा राठौर (Krishna Rathore) एक युवक को धमकाते नजर आ रही है। उस युवक की पत्नी ने उसपर घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का मामला दर्ज करवाया था। इसी मामले को लेकर SI युवक से 5 हजार रुपए की मांग रही है और न देने पर उसका भविष्य खराब करने की धमकी दे रही है।

    पीड़ित युवक किशन मोरिया के मुताबिक, यह वीडियो महीने भर पहले का है। उसकी पत्नी ने जूनी थाने में घरेलू हिंसा की एफआईआर दर्ज कराई। मामला दर्ज करने के बाद महिला एसआई कृष्णा राठौर ने युवक को बुलाया और सारा दिन थाने में बैठाए रखा। शाम को कहा कि उसकी साली एसआई को दुष्कर्म का केस दर्ज करने 20 हजार रुपए दे रही है। एसआई ने युवक से कहा, “मेरी फीस मुझे दे दो वरना मैं तुम पर दुष्कर्म का केस कर दूंगी। सिर्फ 5 हजार में तुम्हारा काम हो जाएगा। नहीं तो तुम्हारी 7 पीढ़ियां खराब हो जाएंगी।

    मोरिया ने रिश्वत मांगने का यह वीडियो अपने मोबाइल से शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शुक्रवार को जब मामला अफसरों तक पहुंचा तो तुरंत SI कृष्णा राठौर को लाइन हाजिर कर दिया गया।