Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    हमारे बॉलीवुड (Bollywood Song) के गाने सभी जगह फेमस है चाहे वह देश हो या विदेश हर देश के लोगों को बॉलीवुड के गाने पसंद हैं और वह उसे गाते और डांस भी करते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन मजेदार डांस वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। लोगों को  डांस (Dance Video) के वीडियो बहुत पसंद आते है। कुछ डांस वीडियो लाजवाब होते है और कुछ वीडियो को देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इंटरनेट (Internet) पर डांस वीडियो की बाढ़ सी आ गई है। ऐसा ही एक विदेशी स्कूल में एक स्टूडेंट का डांस वीडियो वायरल हो रहा हैं। वीडियो में नजर आ रहा स्टूडेंट किसी विदेशी गाने पर नहीं बल्कि बॉलीवुड के पंजाबी गाने (Punjabi Song) पर नाच रहा है। क्योंकि पंजाबी गानों की धूम केवल भारत में नहीं विदेशों में भी हैं। स्टूडेंट (Student Dance Video) का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। 

    डांस का वायरल हो रहा मजेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर turkhalki अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि डांस का ये मूव्स टीचर के देखने के बाद खत्म हो जाएगा। या वीडियो इंस्टाग्राम पर रील्स पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में स्टूडेंट क्लास में टीचर के पीछे खड़ा है और दलेर मेहंदी का गाना ‘तुनक तुनक तुन’ (Tunak Tunak Tun) पर डांस स्टेप कर रहा है। वीडियो में वह डांस करते समय  गाने का सिग्नेचर स्टेप बखूबी किया हैं। इसे मालूम होता है कि विदेशों में  लोग देसी गाने पर विदेशी भी जमकर नाचते है। वीडियो को देखकर आपको स्कूल के समय की वह मस्ती भी याद आ जाएगी तो हम सभी किया करते थे। जैसे क्लास में मस्ती करना, वो स्कूल के दिन वैसे ही यह बच्चा एक जर्मन स्टूडेंट स्कूल में क्लास के बीच जब टीचर उसे अपने पास बुलाती है तो वह पीछे से खड़े होकर इस डांस करने लग जाता है। ‘तुनक तुनक तुन’ (Tunak Tunak Tun) सॉन्ग पर जैसे ही टीचर पीछे पलट कर उसे देखती है तो वह रुक जाता है और हंसने लगता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Türkhalki Sayfasi (@turkhalki)

    वीडियो में बच्चे की मस्ती और उसका डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं और यह वीडियो रील्स पर ट्रेंड में हैं। वीडियो पर लोग मजेदार रिएक्शन और कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे लोग क्लास में जोकर जैसा खेल खेलना चाहते हैं। वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।