Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    मुंबई : कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से पूरी दुनिया का बुरा हाल है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। मरीजों की संख्या रिकॉर्डतोड़ दर्ज की जा रही है। अस्पतालों (Hospital) में डॉक्टर और नर्स और स्वास्थकर्मी दिन रात मरीजों की सेवा करने में लगे है। ऐसे में डॉक्टर और स्वास्थकर्मी के मरीजों को मानसिक तनाव से दूर रखने के लिए मरीजों के लिए डांस और चीयर करने के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। कोरोना दौर में इस तरह के वीडियो लोगों के लिए एक सकारात्मकता लाते है। इस तरह के वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। इसे जुड़ा मुंबई ( Mumbai) के गोरेगांव (Goregaon) के एक कोविड सेंटर में हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स (Healthcare Professionals at the Covid Center) मरीजों के वार्ड के अंदर झूमकर डांस करने का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स का मजे से डांस करने का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। 

    बता दें कि यह वीडियो मुंबई के गोरेगांव स्थित नेस्को कोविड-19 सेंटर का है। बताया जा रहा है कि इस सेंटर के संचालन के एक साल पूरे होने पर 2 जून को एक मनोरंजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें कोविड सेंटर में हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स मरीजों के वार्ड के अंदर झिंगाट गाने पर पूरी एनर्जी के साथ मजे से डांस कर रहे है। वीडियो में नजर आ रहा है की हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स सभी ने पीपीई किट पहन रखा है और मराठी फेमस सॉन्ग झिंगाट पर झूमकर डांस कर रहे है। इनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो लोग इस एक-दूसरे को शेयर कर रहे है। कमेंट बॉक्स में लोग कुछ इस तरह के कमेंट आ रहे है।

    कोरोना काल में डॉक्टरों के इस जज्बे को सलाम वह अपनी जान की परवाह किये बिना अपना फर्ज निभा रहे है और उनके इस तरह के वायरल डांस वीडियो को देखकर ऐसे समय में भी मन में उत्साह भर जाता है।