Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    कोरोना वायरस (Corona Virus) तेजी से फैल रहा है। संक्रमितों की संख्या रिकॉर्डतोड़ दर्ज की जा रही है। इस वायरस से बहुत से लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इंटरनेट पर कई डांस वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। आप सभी ने कई बुजुर्गों के डांस के वीडियो (Dance Video) देखे होंगे। सोशल मीडिया पर कोरोना महामारी के समय हैरान कर देने वाले और दिल को छू जाने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है और वह अस्पताल के बेड पर बैठकर ही डांस कर रही हैं।   

    वायरल हो रहा यह वीडियो कोरोना पीड़ित 95 साल की एक बुजुर्ग महिला का है। जो अस्पताल में कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है लेकिन उनकी इस वायरस से लड़ने की मजबूती और उनका यह आत्मविश्वास देखकर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मुझे लग रहा है दादी जी रंग दे बसंती फिल्म के गाने अपनी तो पाठशाला पर डांस कर रही हैं। उनकी हिम्मत अविश्वसनीय है।  हम सभी को आज इसकी जरूरत है। हम पॉजिटिव तो कोरोना नेगेटिव।

    बुजुर्ग महिला अस्पताल में गुजराती गाने पर बड़े मस्त से अपने बेड पर बैठे-बैठे गरबा कर रही है। वीडियो में उनके डांस की आप सब लोग भी तारीफ करेंगे।