Image: Geeta Phogat/Instagram
Image: Geeta Phogat/Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट महिला पहलवान गीता फोगाट एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इस बार गीता कुश्ती की वजह से नहीं बल्कि एक गाने की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल पहलवान गीता फोगाट और उनके पति पवन कुमार सिरोहा का एक वीडियो स्केल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यह वीडियो इसलिए इतना खास है क्योंकि इस वीडियो में गीता अपने पति पवन की पीठ टंगकर पहाड़ों का आनंद ले रही हैं। 

    इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फेमस हरियाणवी गाना ‘छोटा सा तू मेरा काम कर दें तेरा सरनेम मेरे नाम कर दें’ बज रहा है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ‘दंगल गर्ल’ के नाम से मशहूर गीता फोगाट और उनके पति पवन कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @geetaphogat

    इस वायरल वीडियो को खुद गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं लोग इसे देखकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि साल 2016 में इन दोनों की शादी हुई थी। वहीं पवन ने साल 2010 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में 86 किलोग्राम की कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।