Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। कई बार कुछ लोग टशन दिखाने के चक्कर में ऐसी बेवकूफी कर देते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों इसे कड़ी में एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की स्कूटी (Scooty) से उतारकर टशन दिखाने के लिए बुलेट (Bullet) पर बैठती है। लेकिन फिर उसके साथ ऐसा कुछ हो जाता है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

    वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। बुलेट चलाना तो हर किसी को पसंद आता है। ऐसे ही इस लड़की को भी बुलेट पर बैठना भरी पड़ गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  gedi.route.chandigarh नाम  के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक लड़की स्कूटी पर बैठी होती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by GEDI.ROUTE.CHANDIGARH (@gedi.route.chandigarh)

     तभी उसे एक बुलेट बाइक दिखाई देती है।  बुलेट को देखकर लड़की का मन भी उस पर सवारी करने का करने लगता है। इसलिए लड़की स्कूटी से उतरकर बुलेट पर जाकर बैठ जाती है। लेकिन बुलेट पर बैठते ही लड़की मोटरसाइकिल को लेकर ही नीचे गिर जाती है।

    असल में लड़की से बुलेट का वजन नहीं संभलता और लड़की नीचे गिर जाती है। यह देखकर किसी को भी हंसी आ जाएगी। वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।