Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जो सभी को हंसी से लोट-पोट कर देते है। कई मौज-मस्ती के वीडियो सामने आते रहते है। अब इन दिनों दादा (Grandfather) और पोते (Grandson) की मस्ती का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। दादा और पोते का रिश्ता बहुत प्यारा होता है। उनमें मजाक-मस्ती चलती रही है। वैसे ही इस वीडियो में दादा ने अपने पोते से साथ किया है। जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

    यह वीडियो इतना मजेदार है कि आपको बार-बार देखने का मन होगा। वीडियो में दादा जी अपने पोते को बेवकूफ बना रहे है। दादा जी ने पोते को ठगने’ के लिए जिस तरीके का इस्तेमाल किया है उसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि दादा अपने पोते को ठगने के लिए ‘जूस पीने’ जुगाड़ भिड़ाया।  पोता जैसे ही घर से बाहर आता है, दादा उसे पीने का शर्त लगाता है। दोनों पैसे भी जमा करते हैं, लेकिन दादा दिमाग लगाकर ये शर्त जीत जीता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

    दादा जी का शर्त जीतने का जुगाड़ देखकर आप हैरान हो जाएंगे साथ ही आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। इस वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे है।