Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    इंटरनेट (internet)  पर दादी और पोते (Grandson) के कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video)होते रहते है कभी डांस के कभी दादी के डांट के ऐसे कई सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते है घर में भी कभी दादी को किसी बात के लिए छेड़ दिया जाये तो वह फौरन नाराज हो जाती है। इन दिनों एक दादी (Grandmother)और पोते के मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखकर दादी के जवाब को सुनकर सभी लोग हैरान और हंसी से लोट पोट हो रहे है। दादी को जब पोते ने पूछा कि दादी और स्वर्ग में जाओगी या नर्क (Grandson Ask Will You Go To Heaven Or Hell)में तो दादी ने मुंहतोड़ जवाब (Grandmother Gives Epic Reaction) दे दिया।

    दादी का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर विभोर शर्मा (Vibhor Sharma) के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पोते के दादी से पूछे जाने पर कि दादी आप स्वर्ग में जाओगे, या नर्क’ इस पर दादी ने गुस्से में कहा, ‘स्वर्ग में जाउंगी, नर्क में क्यों जाउंगी। इस पर पोता पूछता है, ‘तो वहां क्यों जाओगे, स्वर्ग में?’ पर वो कहती हैं, ‘वहां मोबाइल का नेटवर्क अच्छा रहता है। वहां से मैं अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेज सकूं.’ पोता कहा, ‘अच्छा, स्वर्ग में क्या अच्छा आता है नेटवर्क, आपने देखा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by vibhor sharma (@vibhorfitnesss)

    इस पर दादी कहती है, ‘हां मैंने देखा है। दादी का यह जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख लोग देख चुके है और 15 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं।