File Photo
File Photo

    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के दौर में ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो जा रहे है। सरकार सभी से सोशल डिस्टेंसिग और मास्क पहनने की अपील कर रही है। सरकार ने सभी राज्यों में लॉकडाउन लागू कर दिया है आये दिन कोरोना वायरस सोशल मीडिया पर हैरान कर देनी वाली घटनाएं सामने आ रही है। इससे जुड़ी एक और घटना सामने आ रही है। जहां शादी (Wedding) में दूल्हा बारात के लिए निकलने से पहले कोरोना पॉजिटिव (The Groom Was Found to be Corona Positive Before Leaving for the Wedding Procession) पाया गया।

    शादी में यह दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव की खबर से हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सिसोलर थाना क्षेत्र के बक्चो गांव की है। जहां दूल्हे का नाम धर्मेंद्र की बारात असगहा तमौरा गांव में दुल्हन के घर के लिए निकलने वाली थी। लेकिन बारात निकलने के पहले दूल्हे की कोविड की जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसमें पता चला कि दूल्हा कोविड पॉजिटिव है।

    बारात को पुलिस टीम ने रोका और दूल्हे को जिले के क्वारंटाइन सेंटर ले जाया गया। बताया जा रहा है कि मौदाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर अनिल सचान ने कहा, दूल्हे को क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत स्थिर है। वहीं परिवार वालों को धर्मेंद्र के पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद वे शादी को फिर से शेड्यूल किया जायेगा।