Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन सड़कों पर शेर (Lion) के घूमने के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर लोग दंग रह जाते है। जंगलों के कटने से जंगल का दायरा सिमित हो गया है। जिसके कारण जंगली जानवर आये दिन जंगल को छोड़कर सड़कों या रिहायसी इलाकों में घुस जाने का मामला सामने आता हैं। सोशल मीडिया पर एक और शेर का सड़कों पर घूमने का वीडियो वायरल हो (Video Viral) रहा हैं।

    जिसमें शेर सड़क पर मजे से टहलता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहा वीडियो गुजरात स्थित सासन गिर के देवलिया पार्क (Devlia Park of Sasan Gir in Gujarat) का है। इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए है। बताया जा रहा है कि  एक बब्बर शेर देवलिया पार्क में दाखिल हुआ और वह बड़े आराम से सड़क पर घूमता रहा।

    गुजरात की सड़कों पर शेर के घूमने का ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, अभी कुछ दिनों पहले सड़क पर शेर का पूरा परिवार झुंड बनाकर घूम रहा था। इन दिनों यह हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो को ट्विटर पर र @zubinashara के हैंडल से शेयर किया गया है।

    वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है किसासन गिर, देवलिया पार्क में दाखिल होता किंग, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं।