Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। वहीं अब कोरोना वायरस की तीसरी लहर (Corona Virus Third Wave) है जो इससे भी खतनाक हो सकती है। इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए मास्क लगाना सबसे जरुरी है मास्क लगाकर इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है। इसलिए सरकार (Governement) लोगों से मास्क (Mask) पहनने की अपील कर रही है। मास्क लगाना सरकार ने अनिवार्य कर दिया है। इस कोरोना काल में सोशल मीडिया पर कोरोना से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें वायरल (Viral Photo) होती रहती है।

    जिसके जरिये लोगों को जागरूक किया जा रहा है। अब मास्क से जुडी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर की है। यह मास्क की तस्वीर को देखकर लोगों को हंसी आ जाएगी। लेकिन इस मास्क को तस्वीर को साझा करते हुए। उन्होंने लोगों को यह समझाने की कोशिश की है कि यह वायरस कितना खतरनाक होते जा रहा है।

    ट्विटर पर इस मास्क की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि तीसरी लहर न आने दे! इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए मास्क जरूर पहने और तीसरी लहर को आने से रोके। कोरोना के मामले आये दिन बढ़ते ही जा रहे है।