Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की नई वेब सीरीज (Web Series) फॅमिली मैन2 (Family Man 2) इन दिनों ट्रेंड कर रही है। आज कल सोशल मीडिया (Social Media) पर वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी का किरदार श्रीकांत तिवारी (Shrikant Tiwari) पर कई मीम्स (Memes) बन रहे है। यह तेजी से वायरल (Viral) हो रहे है। अब सरकार ने भी लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए मनोज बाजपेयी पर मेम शेयर किया। इस मीम्स के जरिये लोगों को संदेश दे रहे है कि टीकाकरण (Vaccination) के बाद भी मास्क (Mask) पहनना जारी रखने को कहा है।

    सरकार सोशल मीडिया के जरिये लोगों को आये दिन मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए जागरूक करते रहते है। अब हाल के दिनो में मिनिस्ट्री ऑफ इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग ने एक अनोखे अंदाज में लोगों से वैक्सीनेशन के बाद भी मास्क लगाने का आग्रह किया है।

    इस मीम्स से मंत्रालय ने सभी को मास्क पहनने, हाथ धोने, सैनिटाइज करने और शारीरिक दूरी बनाए रखने का याद दिलाया है। अब कोरोना वायरस के मामले कम दर्ज किये जा रहे है। लेकिन सरकार लोगों से वायरस को फैलने से रोकने के लिए तरह-तरह से जागरूक कर रही है। ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके।