Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कश्मीर: भारत में सभी भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के लिए सभी भारतीय के मन में हमेशा से सम्मान और प्यार भरा हुआ है। सेना के जवान हमेशा से लोगों के लिए  अपनी जान गंवाते है वह सरहद पर तैनात रहकर हमारी रक्षा करते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर सेना के जवानों के अक्सर दिल छू जाने वाले वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों सेना के जवान की इस और दिल छू जाने वाली तस्वीर सामने आई है। जो सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान की है जिसने कुछ क्रॉस कंट्री वॉकर्स को (of a Soldier Who is Giving Some Cross Country Walkers Some Money to Drink Tea) चाय पीने के लिए कुछ पैसे दे रहा है। यह वायरल हो रहा वीडियो कश्मीर (Kashmir) का है।

    यह वीडियो को देखकर है हर किसी के मन में सेना के जवानों के लिए सम्मान और भी बढ़ जायेगा। यह वीडियो इन दिनों छाया हुआ है। वीडियो को  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईपीएस एस एस भाटिया ने अपने ट्विटर हैंडल @MSBhatiaIPS से शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “सोने का दिल: @सीआरपीएफइंडिया #कश्मीर में जवान ने एक क्रॉस कंट्री वॉकर को चाय पीने के कुछ पैसे दिए! किसी अजनबी को रकम देने की सोच के लिए भी बड़े दिल की जरूरत होती है। 

    निस्वार्थ सेवा का एक और उदाहरण! इस जज़्बे के लिए हमारे बहादुर को सलाम। यह वीडियो देखने के बाद लोग सकारात्मक कमेंट कर रहे है। इस जवान की सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। वीडियो को अब तक  65 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। यह वीडियो सभी का दिल जीत रहा है।