Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार तो वहीं कई हैरान कई देने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी। वही आपको लोगों की बेवकूफी पर हंसी भी आएगी। अक्सर लोग बस की छत पर आपको कई बार बैठकर कर सफर करते दिख जाते है। लेकिन इस वीडियो में लोग बस की छत पर अपनी जान खतरे में डाल कर बैठे है।

    वीडियो में एक बस की छत पर कई लोग बैठे हुए है और तभी बस ड्राइवर बस को अचानक ब्रेक लगा देता है,  जिससे उसकी छत पर बैठे सभी लोग एक साथ नीचे गिर जाते हैं।  इस वीडियो को  आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि सावधान रहें, Bus की छत पर सवारी न करें। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के बीचों बीच एक बस तेज रफ्तार में आ रही है और उसकी छत पर काफी सारे लोग आगे की और ही बैठे हैं।

    बस का ड्राइवर अचानक बस में ब्रेक लगा देता है और छत पर  बैठे सभी लोग एक साथ नीचे गिर जाते हैं, लोगों को काफी चोट भी आती है और इस दौरान आगे जा रही एक बाइक को भी टक्कर लग जाती है। यह वीडियो देखकर लोग हैरान है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।