Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) में कई रस्मे होती है। हर रस्म को पुरे धूमधाम से मनाया जाता है। शादी के बाद पहली रात को सुहागरात कहा जाता है। इसमें दूल्हा-दुल्हन (Groom and Bride) के बिस्तर को पूरी तरह से खूबसूरती के साथ फूलों से सजाया जाता है। ऐसे ही एक दुल्हन अपनी शादी के बाद पहली रात को अपने बिस्तर को फूलों से सजा देखकर हैरान रह गई और दुल्हन ने ऐसा रिएक्शन दिया की। जिसे देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि  सोएंगे कहा पर? वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने बेडरूम में प्रवेश करती है और वह यह देखकर पूरी तरह से हैरान थी कि उनका बिस्तर फूलों और रंगीन कुशनों से सजाया गया था। इतना ही नहीं, बेड पूरी तरह से फूलों की पंखुड़ियों से ढका हुआ था और, पल भर में दुल्हन ने रिएक्शन दिया “सोएंगे कहा पर”. वीडियो कमरे के एक कोने में खड़े पति का रिएक्शन भी दिखाता है क्योंकि वीडियो में कैप्शन में लिखा है, “मेरे एफर्ट्स नहीं दिखें इन्हें….  यह वीडियो देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arunendra kumar (@arunendra7)

    वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो पर अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। एक यूजर ने लिखा है कि “मुझे वास्तव में आपके और आपके एफर्ट्स के लिए बुरा लगा लेकिन फिर भी हंसी नहीं रोक सकता . लॉल … आई एम सॉरी”