Picture Credit: twitter
Picture Credit: twitter

    Loading

    जापान टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) की शुरुआत हो चुकी है। खिलाड़ी अपने खेल के प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत करे है। वह अपने खेल को जीतने के बाद इतने जोश वह काफी उत्साहित है। खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन पर बज रही तालियों की गड़गड़ाहट की गूंज भी हर जगह सुनाई दे रही है। खिलाड़ी को अपनी जीत की खुशी को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल होगा।

    ऐसे ही एक टोक्यो ओलिंपिक में एक महिला खिलाड़ी गोल्ड जीतने के बाद इतनी उत्साहित हुई कि उसने  जोश-जोश में गाली देनी शुरू कर दी।ऑस्ट्रेलिया की स्विमर Australian Swimmer) कायली मैके ऑन (Kaylee Mckeown) अपनी जीत की खुशी में इतना एक्साइटेड हो गई कि उन्होंने माइक पर ही कुछ ऐसा बोल दिया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    बता दें कि कायली से एक रिपोर्टर ने इंटरव्यू में अपनी इस जीत को लेकर अपनी मां और बहन से क्या कहना चाहती हैं, तो इसपर कायली के मुंह से एक्साइटमेंट में गाली ही निकल गई। अपने इन शब्दों को लेकर कायली नर्वस हो गईं और उन्होंने तुरंत अपना मुंह दबा लिया और बाद में बात को संभालते हुए कहा, ‘ओ शिट! ये मैंने क्या बोल दिया। कायली ने 100 मीटर बैकस्ट्रोक में गोल्ड मेडल जीता है और साथ ही वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोड़ा है।

    19 साल की कायली ने फाइनल में ये कीर्तिमान सिर्फ 57.45 सेकंड में बना डाला। रिपोर्टर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है किमैं इस वीडियो के साथ ओलिंपिक के बेस्ट डेली मोमेंट्स की एक कड़ी शुरू करने जा रहा हूं। वीडियो को कई व्यूज मिल चुके हैं।