Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    जलेबी (Jalebi) नाम सुनकर ही मुंह में पानी आ जाता है। सोचो आपकी जलेबी पसंदीदार मिठाई  (Sweet) हो और आप उसे खा भी नहीं सकते है, तो आपको कितना दुख होगा। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) तमिलनाडु (Tamil Nadu) के पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने अपने ट्विटर हैंडल पर जलेबी की फोटो पोस्ट की है और जलेबी को लेकर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे अपने बचपन के दिनों में, वह जलेबी बहुत पसंद करते थे।

     जिसके एक टुकड़े की कीमत 25 पैसे होती थी और बड़े होकर पैसा कमाने के बाद उन्होंने कैसे जलेबी खरीदने का सपना देखा था।  दुर्भाग्य से जलेबी खाने का उनका सपना पूरा नहीं हो सका, क्योंकि उनकी पत्नी उन्हें मिठाई खाने की इजाजत नहीं देती थी। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी।

    सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे और रोज़ तीन-चार जलेबी खाया करेंगे। अब कमाने लगे तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती। इस पोस्ट के जरिये उन्होंने आपने दर्द बताया है। यह ट्वीट ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लोगन ढेरों कमेंट कर रहे हैं। पत्नी की तरफ से एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि आज तुम घर आओ. इस पर 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।