Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    दुनिया भर में लोगों के पास टैलेंट (Tallent) की कमी नहीं है। वह अपने काम में इतने माहिर है। इतने कलाकार है कि आप भी उन्हें देखकर आश्चर्यचकित हो जायेगे। इसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप इस कला को देखकर आपके लिए अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जायेगा कि यह तिलती (Butterfly) है या कोई महिला, इस अद्भुत कला (Amzing Art) को देखने के बाद आप इस पर गौर करेंगे तो भी आप समझ नहीं पाएंगे। आपका सर चकरा जायेगा।

    इस अद्भुत कला का वीडियो ट्विटर पर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- माइंड ब्लोइंग आर्ट, वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सूर्यमुखी का फूल बनाया हुआ है, जिस पर एक महिला इस कदर बैठती है, जैसे कि फूल पर तितली। महिला के पूरे शरीर पर आर्ट दिखाई दे रहा है और वो फूल पर ऐसे बैठती है, जिसे देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे कि फूल पर वास्तव में तितली ही बैठी है, जबकि वास्तविकता में इस पर महिला तितली की तरह बैठी है।

    वीडियो के वायरल होने के बाद लोग वीडियो को देखकर काफी हैरान है। यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट और रीट्वीट कर रहे है। यह 15 सेकेंड का वीडियो अद्भुत है। 24 मई को ऐसे शेयर किया गया था और यह इतनी तेजी से वायरल हुआ कि  597.1K व्यूज मिल चुके हैं। अब तक 24.4K लाइक्स किया है।