Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    आज-कल लोग एक दूसरे की मदद करने से पीछे नहीं हटते है। जब भी मौका मिलता है वह मदद करने लगते है। ऐसे ही एक शख्स ने तेज बारिश (Rain) में भीग रहा रहा था। तभी JCB वाले ने कुछ ऐसा किया की उसने उस भीगते हुए शख्स की मदद की और इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग  JCB वाले की सभी लोग तारीफ कर रहे है। कई बार ऐसा होता है कि अचानक तेज बारिश होने लगती है। तो कई बार लोग बस स्टैंड और पेड़ के नीचे खड़े हो जाते है।

    इसे जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा हो।  शख्स तेज बारिश में भीग रहा तह और ऐसे में JCB वाले ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि उसने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को ट्विटर पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हमेशा दयालु बने रहें और यदि सदैव मुमकिन है’ वीडियो में आप देख सकते है कि  बाइक पर एक शख्स कहीं जा रहा था, तभी तेज बारिश होने लगती है। 

     छिपने के लिए उसे कहीं कोई जगह नहीं मिल रहा था। ,तभी एक JCB वाले से यह देखा नहीं गया और उसने बिना देरी किए गजब अंदाज में उसकी मदद की। यह वीडियो देखकर लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।