Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    अक्सर देखा जाता है गली मोहल्ले में सब्जी बेचने वाले (Vegetable sellers Viral Video) आते हैं। जो आवाज़ दे देकर सब्जी बेचते हैं। उनकी आवाज़ में एक अलग ही क्रिएटिविटी (Creativity) होती है। उनका सब्जी (Vegetable) के नाम लेने का तरीका और लोगों को बुलाने का तरीका बेहद ही अनोखा होता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On social Media) हो रहा है, जिसमें एक शख्स बेहद ही फिल्मी अलग अंदाज़ में सब्जी बेचते नज़र आ रहा है। इस वीडियो को देख लोगों को दबंग (Danbang) फिल्म के ‘चुलबुल पांडे’ (Chulbul Pandey) की याद रही है। 

    वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो झारखंड (Jharkhand) का है। जहां एक सब्जी वाला ‘चुलबुल पांडे’ के स्टाइल में सब्जियां बेच रहा है। इसका नाम रीतेश पांडे (Ritesh Pandey Viral Video) है। लोग प्यार से इन्हें पांडेजी (Pandeyji) भी कहते हैं। 

    पांडेजी के इस सब्जी बेचने के अंदाज़ परलोग दीवाने हुए पड़े हैं। उनका कहना है कि यह इस तरह सब्जी इसलिए बेचते हैं, ताकि उनकी सब्जी ज़्यादा से ज़्यादा बिक सके। मोहल्ले में पाण्डेय जी की एंट्री किसी हीरो से कम नहीं होती है। वह अपने ठेले पर बिल्कुल ताजी सब्जियां ही रखते हैं। वह सब्जी बेचने के लिए अलग-अलग गाने भी बनाते हैं। उनका स्टाइल बहुत अलग होता है। वह माथे पर पगड़ी, आंख पर चश्मा, हाथ में घड़ी और सब्जी बेचते हुए अपने गाने पर कमर भी लचकाते हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग इसे देख गजब के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं।