Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड एक्टर्स कियारा आडवाणी (Bollywood actors Kiara Advani) का एयरपोर्ट का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें वह एयरपोर्ट (Airport) कोरोना के नियमों के नियमों का पालन करते हुए। उन्होंने फेस मास्क (Face Mask) लगा रखा था। चेकिंग के दौरान CISF अधिकारी ने फेस मास्क उतारने के लिए कहा जिससे उनकी पहचान हो सके। उनका या वीडियो मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    वीडियो मे देखा जा सकता है कि ये वीडियो एयरपोर्ट का है जिसमें कियारा चेकिंग कराते हुए नजर आ रही हैं। यह वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीन याद आ गया। यूजर्स वीडियो को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि कियारा ने एयरपोर्ट पर फेस मास्क  लगा रखा था. चेकिंग के दौरान CISF अधिकारी ने फेस मास्क उतारने के लिए कहा जिससे उनकी पहचान हो सके।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    कियारा ने आदेश का पालन करते हुए चेहरे से मास्क हटाया और अपनी पहचान बताई। वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स को  फिल्म धोनी की वो सीन याद आ गई जिसमें कियारा ‘धोनी’ से आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहती हैं। यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो पर ढेरों कमेंट भी आ रहे हैं।