Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    इस कोरोना काल (Corona Virus) में कई लोग दूसरों को मदद करके इंसानियत की मिसाल कायम कर रहे है। इन दिनों ऐसे कई लोगों के कहानी या तस्वीरें सामने आई है। जो दूसरों की सेवा में लगे हुए है। इन दिनों ऐसे की एक शख्स ने इंसानियत की मिसाल कायम कर दी है। यह 70 वर्षीय शख्स हैदराबाद (Hyderabad) में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए साइकिल पर जगह-जगह जाता है और उनकी मदद करता है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनके जज्बे को लोग सलाम कर रहे है।

    इन्होंने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की खूब मदद की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  के आर श्रीनिवास राव एयर इंडिया के कर्मचारी रह चुके हैं। वह कोरोना दौर में रिलीफ राइडर्स में  शामिल हो गए और वह जरूरतमंद लोगों के साइकिल से घर-घर जाकर उन्हें जरूरत का सामान पहुंचाते है।

    यह तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर की गई है और कैप्शन में लिखा है कि श्री के.आर. श्रीनिवास राव, 70  साल के, लेकिन दिल और दिमाग से युवा, और के एक सदस्य के लिए एक बड़ा नारा @ReliefRidersHyd हैदराबाद से! वह यह सुनिश्चित करने के लिए मीलों की यात्रा करते हैं कि जो लोग महामारी में विभिन्न कारणों से बाहर नहीं जा सकते हैं, वे अपने दरवाजे पर अपनी आवश्यक / दवाएं आदि प्राप्त करें! इनके जज्बे ने लोगों का दिल जीत लिया है।