Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    इंटरनेट (Internet) की दुनिया में हमेशा ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिन्हें देख लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं या फिर उस खौफनाक मंज़र को देख हैरान (Shocking) रह जाते हैं। यह वीडियो ज़्यादातर जानवरों के होते हैं। जानवरों के वीडियो (Animals Video) देखना लोगों को पसंद भी बहुत आते हैं, क्योंकि इसमें हर रोज़ कुछ नया और अद्भुत देखने को मिलता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बता रहे हैं, जो बेहद ही डराने वाला वीडियो है। इस वीडियो में एक शेरनी ने शेर (Lion And Lioness Video) पर जबरदस्त गुस्सा किया।

    वायरल वीडियो में शेरनी ने जीज़ तरह शेर को लताड़ा उसे देख लोग हैरान रह गए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में शेरनी और शेर दोनों ही बेहद गुस्से में नज़र आ रहे हैं। उनकी दहाड़ सुन लोग भी दंग रह गए हैं। इस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर Life and nature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शेर शेरनी की तरफ बढ़ता है, वैसे ही शेरनी उसे देख गरजती है और फिर दहाड़ने लगती है, जिसके बाद शेर भी उस पर गुस्सा करने लगता है, बाद में शेरनी शेर पर पंजा भबी मरती है, लेकिन फिर कुछ सेकंड बाद दोनों शांत हो जाते हैं। अंत में शेरनी थक कर बैठ जाती है, वहीं शेर भी शांति से आगे बढ़ जाता है। लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं इसे देख शानदार रिएक्शन्स भी दे रहे हैं।