Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    पाकिस्तान: आप सभी ने चोरी (Theft) के कई वीडियो देखें होंगे। जिसमें चोर दुकान में चोरी करता हुआ दिखाई देता है। लेकिन अपने कभी ऐसी चोरी (Heist) कभी नहीं देखी होगी। इस चोरी को वीडियो को  देखकर आप हंस-हंस कर लोट-पोट हो जायेगे। यह मजेदार चोरी का वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) के एक दुकान (Shop) का है। जहां चोरी करने आये चोर और दुकानदार (Shopkeeper) की बातचीत को सुनकर अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल है। यह बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है। 

    चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी सीएएम कैमरे में कैद हो गई। चोर पहले दुकान में दुखता हुआ दिखाई देता है और अपने साथ को कुछ अलमारी से निकालकर देता है।  उसे गाड़ी में रखने के लिए कहता है। और दुकानदार की बातचीत इस बीच बिना पूछे ही दुकानदार पैसे को बैग में डालकर लुटेरे के लिए तैयार करने लगता है।  फिर लुटेरा दुकानदार से उसे कुछ “बड़े नोट” देने के लिए कहता है, जिसके जवाब में वह कहता है कि उसके पास नहीं है क्योंकि कोई काम नहीं है। चोर पूछता है,बड़े नोट कहां हैं,” जिस पर दुकानदार जवाब देता है, अभी कुछ हुआ ही कहा है, जिसका अर्थ है कि उसने अभी तक कोई बिक्री नहीं की है। 

    जिसके बाद चोर कहता है हमारे पास भी काम नहीं है यार, हम तो मजबूरी ये कर रहे,चोर कहता है।  फिर दुकानदार उससे अनुरोध करता है, फिर से मत आना भाई, जिस पर लुटेरा जवाब देता है, इंशाल्लाह फिर नहीं आयेंगे। इस वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट कर रहे है। यूजर ने लिखा कि मेरे पसंदीदा चोर नैतिकता के साथ चोरी करते है। इस तरह के कई कमेंट लोग कर रहे हैं।