Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन बच्चो के क्यूट-क्यूट वीडियो वायरल (Video Video) होते रहते है। बच्चों के प्यारे-प्यारे (Cute Baby) वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। छोटे बच्चे हमेशा अपने माता-पिता के साथ खेलना और समय बिताना चाहते है। ऐसे ही एक छोटी बच्ची अपने पापा के ऑफिस के काम से ऑफिस (Office) से घर न आने पर उन्हें डांट रही है। इस नन्ही बच्ची (Little Girl) का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जायेंगे। वीडियो को देखकर आपका दिन बन जायेगा।

    वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि पापा के ऑफिस से परेशान है ये बच्ची.. वीडियो में आप देख सकते है कि बच्ची अपने पापा को डांट लगाते हुए कह रही है,  कि आप ऑफिस में ही रहिए।  वो ही आपका घर है, टाइम से वापस तो आप आते ही नहीं।  जब आपको वहां खाना नहीं मिलेगा फिर आपको पता चलेगा कि बेटी सही कह रही है।  मासूम बच्ची आगे कहती है कि आप घर नहीं आएंगे तो मम्मी खाना नहीं खाएगी, फिर हम दोनों की तबियत खराब हो जाएगी। हम दोनों बेहोश होकर गिर जाएंगे और कोई बचाने भी नहीं आएगा।

    ये बच्ची इतनी प्यारी है कि अपने पापा को डांटते हुए बोल रही है, ‘आपको बात समझ आ गयी हो तो मैसेज करिए, कॉल करिए या वीडियो कॉल करिए. जल्दी घर आइए तब आपका हाल चाल पूछते हैं। बच्ची का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स वीडियो पर बच्ची के लिए प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे है।