Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वैसे तो सेलिब्रिटी के कई फैन देखने को मिलते है। कई अपने फेवरेट एक्टर की एक्टिंग करता है या डांस या कोई मिमिक्री करते है। वैसे तो अपने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ( Bollywood Celebrities) के कॉपी देखें होंगे। लेकिन इन दिनों एक छोटी कंगना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral)  हो रहा है। जिसमें छोटी बच्ची ने तनु वेड्स मनु रिटर्न ( Tanu Weds Manu Returns) का एक सीन बिल्कुल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अंदाज़ में करती हुई दिखाई दे रही है।

    बच्ची की एक्टिंग देखकर आप भी चौंक जाएंगे। बता दें कि इस छोटी बच्ची का नाम सुमन पूरी है। जो अपने आप को कंगना रनौत की सबसे बड़ी फैन मानती है और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना के कई फिल्म के डायलॉग पर एक्टिंग कर वीडियो पोस्ट किए हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि एक 9 साल की छोटी बच्ची तनु वेड्स मनु रिटर्न का एक सीन बिल्कुल कंगना रनौत के अंदाज़ में करती हुई दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna)

     

    बिल्कुल कंगना के गेटअप में उसी एक्सप्रेशन के साथ एक्ट करती हुई दिखाई देती है।  सुमन का हर अंदाज बिलकुल कंगना जैसा है। सुमन कंगना के फैशन को फॉलो करती है।

    वह उनकी तरह ड्रेस भी पहनती है। सोशल मीडिया पर यह छोटी कंगना छाई हुई है। सुमन का यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।